इंडियन आर्मी ने फ़िल्मी स्टाइल में मारकर गिराये तीन आतंकवादी, पढकर आयेगा...

इंडियन आर्मी ने फ़िल्मी स्टाइल में मारकर गिराये तीन आतंकवादी, पढकर आयेगा मजा

196
0
SHARE
Source: Golkonda News (Demo Pic)

कश्मीर में इंडियन आर्मी ने जो इस बार करके दिखाया है वो बड़ी बड़ी फोर्सेस के लिए एक सपना ही होता है। आपने बेबी और होलीडे जैसी फिल्म्स तो देखी ही होगी जिनमे किस तरीके से इंडियन आर्मी के जवान बड़ी ही शातिरी से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए दुश्मनों का सफाया कर देते है। हम उन फिल्म को सिर्फ फिल्म समझकर भूल जाते है लेकिन इन्हें वाकई में हकीकत में लाने का काम किया है 19 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानो ने जिन्होंने किसी फ़िल्मी हीरो की तरह इन तीन विलेन का खात्मा कर डाला और किसी को प्लान चलने के दौरान हल्की फ़ुल्की भनक तक न लगी और यही सबसे बड़ी कामयाबी की वजह भी है।

लश्कर के तीन आतंकी जिनमे उनकी मदद एक लोकल कश्मीरी आतंकी भी कर रहा था और उनका मेन कमांडर शौकत लुहार था जो कि बड़े खुफिया कैम्प्स में ट्रेनिंग लेकर आया था और इन दिनों कश्मीर में दहशतगर्दी फैलाने के काम में जुटा हुआ था।

Source: Golkonda News (Demo Pic)

इसी बीच आर्मी को अपने खबरियो से उसके एक बड़े करीबी की सूचना मिल गयी जो कि उनसे अक्सर मिलता रहा करता था। मौका देखते ही जवानो ने टेक्निकल डिपार्टमेंट की मदद ली और उनकी मदद से उस खबरी के फोन को ट्रेकिंग पर ले लिया जिससे उसके पास आने वाली और जाने वाली हर कॉल वो सुन पा रहे थे। अब उन्हें इन्तजार था कि कब वो आतंकी उनके दायरे में आकर के फंस जाये और ऐसा हुआ भी एक दिन शौकत लोहार अपने साथियो के साथ कही जाने के लिए तैयार हुआ जिसकी जानकारी उन्हें फोन के जरिये मिली। उसके लिए जाल बिछाया गया लेकिन वो उस दिन वापिस लौट गया। अगले दिन उसकी किस्मत ने उसका साथ नही दिया और वो उसी रास्ते से गुजरने लगा जहां वो आर्मी की लगाई बेरिकेडिंग में फंस गया।

Source: mirchi9.com

अब उसने भागने की कोशिश की लेकिन उसे चौतरफा घेर लिया गया था तो खुदको घिरता देख उसने अपनी एके 47 बाहर निकाल ली लेकिन उसके गन संभालने से पहले ही उसे सेना के जवानो ने छलनी कर दिया और एक के बाद एक तीनो को मौत की नींद में सुला दिया गया। ये सुनने में भले ही किसी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लगे लेकिन हमारे 19 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानो इस काम को वाकई में बड़ी ही बहादुरी के साथ अंजाम देकर के दिखाया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY